कंगना रनौत को थप्पड़ मारने का आरोप, किसानों पर दिए बयान से नाराज थी CISF जवान

सीआईएसएफ की आरोपी कांस्टेबल किसान आंदोलन के दौरान दिए कंगना के बयान से नाराज थी। इसी बात को लेकर बहस हो गई।

हिमाचल प्रदेश के मंडी से नवनिर्वाचित भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने का मामला सामने आया है। केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की एक महिला कांस्टेबल ने उन्हें कथित तौर पर थप्पड़ मार दिया। इस घटना के बाद सीआईएसएफ की आरोपी जवान और कंगना रनौत के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। 

घटना के बाद सामने आए वीडियो में सीआईएसएफ की जवान कुलविंदर कौर कह रही हैं, “इसने (कंगना) बयान दिया था कि महिलाएं 100-100 रुपये के लिए धरने पर बैठी हैं। मेरी मां बैठी थी वहां, जब इसने बयान दिया था।” वीडियो से लगता है कि आरोपी सुरक्षाकर्मी किसान आंदोलन के दौरान कंगना रनौत की ओर से दिए गए आपत्तिजनक बयान से बेहद आहत थी। वह काफी गुस्से में नजर आ रही है।

घटना के बारे में कंगना रनौत ने एक वीडियो जारी कर बताया कि चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर जब वह सुरक्षा जांच से निकलीं तो CISF की एक महिला सुरक्षाकर्मी ने साइड से आकर उनके चेहरे पर मारा और उन्हें गालियां देने लगी। जब उन्होंने पूछा कि ऐसा क्यों किया तो उसने बताया कि वह किसान आंदोलन की समर्थक है। कंगना रनौत ने पंजाब में आतंकवाद और उग्रवाद को लेकर भी चिंता जताई। 

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और घटना की जांच की जा रही है। यह घटना तब हुई जब कंगना दिल्ली की फ्लाइट पकड़ने के लिए चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच से आगे बढ़ रही थीं। 

तीन कृषि कानूनों के खिलाफ हुए किसान आंदोलन के दौरान कंगना रनौत ने कई विवादित बयान दिए थे, जिन्हें लेकर किसानों ने तीखी प्रतिक्रिया दी थी। तब कंगना ने पंजाब की बुजुर्ग महिला किसान के बारे में भी अभद्र टिप्पणी की थी।