न्यू हॉलैंड ने लॉन्च किया 'वर्कमास्टर 105', इस 100 एचपी ट्रैक्टर की कीमत है इतनी

ट्रैक्टर कंपनी न्यू हॉलैंड ने भारतीय बाजार में अपना नया ट्रैक्टर लॉन्च किया है। 'वर्कमास्टर 105' के नाम से लॉन्च इस ट्रैक्टर को खास तौर पर भारतीय ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है। ट्रैक्टर में कई बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। जिसकी कीमत 29.5 लाख रुपये है।

न्यू हॉलैंड ने लॉन्च किया 'वर्कमास्टर 105

ग्लोबल एग्रीकल्चर ग्रुप सीएनएच के ब्रांड न्यू हॉलैंड ने भारतीय बाजार में अपना नया और मेड इन इंडिया ट्रैक्टर लॉन्च किया है। कंपनी ने इसे 'वर्कमास्टर 105' नाम दिया है। 'वर्कमास्टर 105'  की खास बात यह है की यह भारत का पहला मेड इन इंडिया 100+ एचपी टीआरईएम-IV ट्रैक्टर है। जिसे खास तौर पर भारतीय ग्राहकों के लिए डिजाइन किया गया है। कंपनी का दावा है की अनुकूल इंजन वाला 'वर्कमास्टर 105' भारतीय ग्राहकों को विश्व स्तरीय प्रौद्योगिकी, गुणवत्ता और बेहतरीन परफॉर्मेंस देगा। 

सीएनएच इंडिया और सार्क के कंट्री मैनेजर और मैनेजिंग डायरेक्टर नरिंदर मित्तल ने कहा, "भारत में हाई हॉर्सपावर ट्रैक्टरों के मामले में वर्कमास्टर 105 ने एक नया बेंचमार्क स्थापित किया है। इस मशीन ने अमेरिका जैसे अत्यधिक मांग वाले बाजारों में अपनी क्षमता साबित की है और अत्याधुनिक उत्पादों की पेशकश करने की हमारी प्रतिबद्धता का प्रमाण है। न्यू हॉलैंड अपने उच्च हॉर्सपावर ट्रैक्टरों के लिए दुनिया भर में प्रसिद्ध है। हमारा मानना ​​है कि समझदार भारतीय ग्राहकों के लिए इस उन्नत तकनीक को पेश करने का सही समय आ गया है और हमें 100+एचपी श्रेणी में पहला मेड-इन-इंडिया टीआरईएम-IV ट्रैक्टर लॉन्च करने पर गर्व है।" 

कितनी है कीमत?

'वर्कमास्टर 105' में 106 एचपी की क्षमता वाला उन्नत एफपीटी इंजन लगा है और इसमें 3,500 किलोग्राम की लिफ्ट क्षमता, इलेक्ट्रो-हाइड्रोलिक 4 डब्ल्यूडी एंगेजमेंट और एडजस्टेबल बैकरेस्ट के साथ एयर-सस्पेंडेड सीट जैसी कई बेहतरीन फीचर्स शामिल हैं। मशीन को बेजोड़ प्रदर्शन, ऑपरेटर के लिए आराम और सुरक्षा प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है। 29.5 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, अखिल भारतीय) की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया 'वर्कमास्टर 105' उन किसानों के लिए एकदम सही है जिनके पास बड़ी जमीन है और जो बेलर, फ़ॉरेज हार्वेस्टर जैसे उन्नत उपकरण चलाते हैं। वर्कमास्टर 105 अब भारत में न्यू हॉलैंड के सभी डीलरशिप पर उपलब्ध होगा।